समोसे में मेंढक की टांग: दुकानदार को पुलिस ने पकड़ा

गाजियाबाद:- इंदिरापुरम में न्याय खंड इलाके की एक दुकान पर बुधवार शाम को एक असामान्य घटना सामने आई, जब एक ग्राहक ने समोसे में मेंढक की टांग मिलने का आरोप लगाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसमें ग्राहक ने समोसे में एक काले रंग की वस्तु को मेंढक की टांग के रूप में पेश किया।
वीडियो में ग्राहक को गाली-गलौज करते और हंगामा करते हुए देखा जा सकता है। ग्राहकों का कहना है कि समोसे में मेंढक मौजूद है और वे पुलिस को भी फोन करने की बात कर रहे हैं। इस दौरान दुकान के अंदर और बाहर भी भीड़ इकट्ठा हो गई, जो इस मामले की सच्चाई जानने के लिए बेताब थी।
फिर, खाद्य सुरक्षा विभाग ने तुरंत हस्तक्षेप करते हुए दुकान से समोसे के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे। वहीं, पुलिस ने दुकानदार रामकेश के खिलाफ शांति भंग के आरोप में चालान किया है।
इस घटना ने स्थानीय समुदाय में हड़कंप मचा दिया है। लोग इस घटना के परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और खाद्य सुरक्षा विभाग की जांच पर सभी की नजरें टिकी हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, उम्मीद है कि इस विवाद का सच सामने आएगा और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version