गाली से हत्या तक: तीन बदमाशों की खौफनाक साजिश का पर्दाफाश

गाजियाबाद:- हापुड़ रोड पर 31 अगस्त को नरेश के शव की गुत्थी भोजपुर पुलिस ने सुलझा दी है। पुलिस के अनुसार, गाली-गलौज के विवाद में तीन आरोपितों ने नरेश की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपितों ने शव को खेत में फेंक दिया और हत्या को हादसा दिखाने का प्रयास किया।
डीसीपी ग्रामीण सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित मोहित, अमर और रोहित भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव पट्टी के निवासी हैं। घटना की शुरुआत 27 अगस्त की रात हुई जब अमर की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था। अमर, मोहित और रोहित ने अपने साथी विजय गौतम को सैदपुर रोड पर बुलाया और पेट्रोल पंप तक पहुंचाया। इस दौरान नरेश ने आरोपितों को गाली देना शुरू कर दिया, जिससे विवाद बढ़ गया।
आरोपितों ने नरेश को जमीन पर गिराकर ईंट से उसके सिर पर वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को हापुड़ रोड पर फेंकने के दौरान मोहित की जेब से उसके पिता की वोटर आईडी की फोटो कापी गिर गई, जिसे पुलिस ने ढूंढ लिया और जांच की दिशा तय की।
पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने हत्या को हादसा दिखाने के प्रयास में नरेश की बाइक को भी फेंक दिया और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भारी वस्तु से चोट की पुष्टि होने के बाद हत्या की जांच शुरू की गई।

Exit mobile version