गाजियाबाद की ‘पहले आओ-पहले पाओ’ योजना: 127 फ्लैट्स की बेमिसाल बिक्री, GDA को 30 करोड़ का लाभ

गाजियाबाद:- स्वतंत्रता दिवस पर शुरू की गई ‘पहले आओ-पहले पाओ‘ योजना ने गाजियाबाद में उत्साह का माहौल बना दिया है। इस योजना के तहत जीडीए ने विभिन्न योजनाओं के 127 फ्लैट्स बेचे हैं, जिससे कुल 30 करोड़ रुपये की आय प्राप्त हुई है।
हालांकि, जीडीए की पांच प्रमुख योजनाओं के तहत अभी भी 1500 से अधिक फ्लैट्स खाली पड़े हैं। मेरठ में मंडलायुक्त की अध्यक्षता में हाल ही में हुई बोर्ड बैठक में इस पर चर्चा की गई और वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए इन फ्लैट्स की कीमतें अपरिवर्तित रखने का निर्णय लिया गया।
‘पहले आओ-पहले पाओ’ योजना ने न केवल ऑनलाइन, बल्कि प्राधिकरण कार्यालय में भी लोगों को आकर्षित किया है। इस योजना के तहत, मधुबन बापूधाम योजना में 42 फ्लैट्स की बिक्री से 10 करोड़ रुपये की आय हुई। मोदीनगर के संजयपुरी योजना के सभी 48 फ्लैट्स ने 3 करोड़ रुपये, चन्द्रशिला अपार्टमेंट नेहरूनगर योजना के 28 फ्लैट्स ने 14 करोड़ रुपये, और इन्द्रप्रस्थ योजना के नौ फ्लैट्स ने 2.50 करोड़ रुपये की आय प्रदान की।
जीडीए के अपर सचिव प्रदीप कुमार ने कहा कि लोगों में इन योजनाओं के प्रति उत्साह स्पष्ट है और आने वाले दिनों में और भी लोग इनका लाभ उठाएंगे।
Exit mobile version