लोनी में घुसकर दुष्कर्म पीड़िता को परिवार समेत पीटा – न्याय की गुहार

लोनी:- बाॅर्डर थाना क्षेत्र की एक काॅलोनी में दुष्कर्म पीड़िता किशोरी और उनके परिवार को घर में घुसकर पीटने और केस वापस लेने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसमें आरोप है कि जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपी ने दबाव बनाने के लिए यह हिंसात्मक वारदात की।
घटना के बाद परिवार भयभीत है और सुरक्षा की गुहार लगा रहा है। इस गंभीर स्थिति को देखते हुए बुधवार को लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। विधायक ने चेतावनी दी है कि यदि सात दिन में उचित कार्रवाई नहीं की गई, तो वह खुद बुलडोजर लेकर कानून को अपने हाथ में लेने पर मजबूर होंगे। उन्होंने कमिश्नरेट में बढ़ते अपराध पर भी चिंता जताते हुए कहा कि पिछले डेढ़ साल में अपराध की घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है।
डीसीपी ग्रामीण सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि इस मामले में 3 अक्टूबर 2023 को पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने 6 अक्टूबर को आरोपी आकिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन वह जमानत पर बाहर आ गया था। हाल ही में, किशोरी ने आरोप लगाया कि आकिल और उसके साथी उन्हें लगातार धमकी दे रहे हैं। हालांकि, किशोरी ने पहले पुलिस से शिकायत नहीं की और न ही कंट्रोल रूम पर सूचना दी। डीसीपी ने पुष्टि की कि तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटनाक्रम ने पीड़ित परिवार की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।
Exit mobile version