धोखाधड़ी आरोपी महिला ने गिरफ्तारी टीम को वर्दी उतरवाने की धमकी दी

साहिबाबाद:- राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में एक चौंकाने वाला घटनाक्रम सामने आया है। पंजाब क्राइम ब्रांच की टीम जालंधर के कारोबारी से पौने दो करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी सरस्वती को गिरफ्तार करने आई थी। लेकिन सरस्वती के पति ने पुलिस टीम के सामने अभद्रता की और वर्दी उतरवाने की धमकी दी। आरोप है कि पति ने टीम के आने से पहले सरस्वती को घर से भगा दिया था। इस विवाद के बाद उप निरीक्षक ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।
क्राइम ब्रांच के उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार के अनुसार, सरस्वती ने कारोबारी को पैसे 100 दिन में वापस करने का अनुबंध किया था, लेकिन वादा पूरा नहीं किया। सरस्वती के साथ तीन-चार अन्य लोग भी शामिल थे। कारोबारी ने पैसे न मिलने पर जालंधर पुलिस को धोखाधड़ी और साजिश का मामला दर्ज कराया है।
जब टीम पहुंची, तो सरस्वती के पति अजीत बंसल ने उसे घर से भगा दिया और पुलिस टीम के साथ अभद्रता की। टीम ने अजीत का फोन चेक किया, जिससे वह और भड़क गया और वर्दी उतरवाने की धमकी दी। एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि अजीत को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई और उसे अग्रिम कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया गया।
Exit mobile version