हत्यारोपी का खुलासा: चीखने पर रुमाल से दबा दिया था तरुण का मुंह

गाजियाबाद:- इंटीरियर डिजाइनर तरुण की हत्या में शामिल एक और आरोपी, जितेंद्र उर्फ जीते, को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जीते को हिंडन मेट्रो स्टेशन के पास से पकड़ा गया। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि तरुण के गले को रस्सी से कसते समय उसकी चीख निकल गई थी, जिसे उसने रुमाल डालकर दबा दिया था।
इस मामले में अब तक पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि चार आरोपी अभी भी फरार हैं। डीसीपी नगर राजेश कुमार ने बताया कि जीते और अन्य आरोपियों ने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया था। हत्या की साजिश में दीपांशु और अंकित के मकान मालिक मनोज की भूमिका की भी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि इस जघन्य अपराध के सभी आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा। आरोपियों ने तरुण के शव को अत्यंत बर्बर तरीके से छह टुकड़ों में काट दिया और उन्हें बुलंदशहर के बीबीनगर क्षेत्र की नहर में फेंक दिया। पुलिस ने अब तक धड़ और दाहिने पैर को बरामद कर लिया है। दाहिने पैर को औरंगाबाद झाल से और धड़ को अतरौली, अलीगढ़ से प्राप्त किया गया। अतरौली पुलिस ने धड़ का अंतिम संस्कार भी कर दिया था, लेकिन अब पुलिस उसकी रिपोर्ट मंगवाकर उसे विवेचना का हिस्सा बनाएगी।
चार आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
पुलिस ने अंजलि, पवन, वंश, अंकुर, और जीते को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, दीपांशु, अंकित, अक्षय और मनोज अभी भी फरार हैं। पुलिस का दावा है कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।
इसलिए वारदात को अंजाम दिया
जांच में पता चला है कि पवन और अंजलि के बीच पहले संबंध थे। अंजलि, पवन की साली थी और उसके फ्लैट में रहती थी। बाद में, अंजलि का संपर्क तरुण से हुआ, जिससे पवन को नाराजगी हो गई। पवन ने तरुण को रास्ते से हटाने की साजिश रची। 16 अगस्त को, पवन के निर्देश पर दीपांशु ने तरुण को अपने फ्लैट में बुलाया, यह कहकर कि उसे इंटीरियर का काम कराना है। जब तरुण वहां पहुंचा, तो पवन और अन्य आरोपी पहले से मौजूद थे और उसे बेरहमी से मार डाला।
Exit mobile version