पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़: एक घायल, दो फरार

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को पैर में गोली लगी, जबकि पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य शातिर बदमाश मौके से फरार हो गए और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। ये फरार बदमाश कई पूर्व घटनाओं में शामिल रहे हैं।

गाजियाबाद:- विजय नगर में मंगलवार रात पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दादरी निवासी जावेद को पैर में गोली लगी, जबकि सलमान नाम का दूसरा बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा। दोनों के अलावा, दो अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए हैं।

घायल बदमाश की पहचान दादरी निवासी जावेद के रूप में हुई, जिसे पैर में गोली लगी। गिरफ्तार सलमान भी गंभीर अपराधों में शामिल रहा है। एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपितों ने हाल ही में विजय नगर थानाक्षेत्र में मीडियाकर्मी के घर चोरी की थी और इन पर चोरी, गैंगस्टर जैसे कई मामलों का लंबा रिकॉर्ड है। फरार बदमाशों की तलाश जारी है।

इनके कब्जे से चोरी की ब्रेजा कार, एक कैमरा, और अन्य चोरी का सामान बरामद किया। गिरफ्तार आरोपितों में से एक, जावेद, दादरी का निवासी है और पुलिस के मुताबिक, इसने 18 अगस्त को यूट्यूबर और पत्रकार राहुल हुड्डा के घर से तीन लाख रुपये कीमत का प्रोफेशनल फिल्मी कैमरा चुराया था। पुलिस ने कैमरा को बरामद कर लिया है और मामले की गहराई से जांच जारी है।

Exit mobile version