वैशाली में मिली महिला की लाश: फंदे से लटका शव ने मचाई खलबली

कौशांबी:- वैशाली सेक्टर-3 में रविवार रात करीब 8:30 बजे एक महिला का शव किराए के फ्लैट में दरवाजे की चौखट से लटका हुआ मिला। पड़ोसी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। कमरे की जांच में न तो कोई सुसाइड नोट मिला और नही महिला का फोन, जो घटना के सुबह चोरी हो गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मूलरूप से बिहार की अनुपम 35 वर्षीय , जिनके पति अरविंद की दो साल पहले बीमारी से मृत्यु हो चुकी थी, अपने दो बच्चों के साथ फ्लैट में रह रही थीं। घटना के समय दोनों बच्चे पास में बैठे थे। पुलिस ने शव को दुपट्टा काटकर नीचे उतारा और जांच शुरू की। पता चला कि सुबह एक चोर ने अनुपम का फोन चुरा लिया था, जिसे खोजने में उन्होंने परिवार के साथ काफी समय बर्बाद किया। चोर का पता नहीं चलने के बाद अनुपम ने रिश्तेदारों से संपर्क करने की कोशिश की। पुलिस ने मृतका की बहन शिवा और उनके पति को सूचित किया, जिन्होंने दोपहर में थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। 
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। कमरे से न तो कोई सुसाइड नोट मिला और न ही फंदे से लटकने के कारण स्पष्ट हो पाए हैं। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की बहन और जीजा को घटना की सूचना दी गई थी। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे मौत के कारणों का पता चल सके। परिवार ने अभी तक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
Exit mobile version