ऑटो पलटने व ट्रक टकराव: वर्कशॉप मैनेजर व दुकानदार की मौत

इंदिरापुरम:- शक्तिखंड-4 में आशीर्वाद होटल के पास एक ऑटो पलटने से बागपत निवासी वर्कशॉप मैनेजर नितिन त्यागी (29) की मौत हो गई। नितिन अपने ताऊ के लड़कों के साथ ऑटो से घर लौट रहे थे जब यह दुर्घटना हुई। हादसा 21 अगस्त की रात करीब 12 बजे हुआ और परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं, 19 अगस्त की रात नोएडा सेक्टर-62 अंडरपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिसमें बुलंदशहर के दुकानदार पुष्पेंद्र कुमार (23) गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में पुष्पेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों मामलों में परिजनों ने इंदिरापुरम पुलिस को चालकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
बागपत तहसील के पिलाना निवासी अनंत कुमार ने बताया कि उनके भतीजे नितिन त्यागी (29), जो एक निजी कंपनी में वर्कशॉप मैनेजर थे, 21 अगस्त की रात गाजियाबाद आए थे। रात 12 बजे, नितिन अपने ताऊ के लड़कों सचिन और गौतम के साथ ऑटो में घर लौट रहे थे। शक्तिखंड-4 में आशीर्वाद होटल के पास चालक की लापरवाही के कारण ऑटो पलट गया। हादसे में नितिन का सिर ऑटो के नीचे दब गया। गंभीर हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नितिन की पत्नी खुशबू और पांच साल का बेटा भी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दूसरे हादसे में, बुलंदशहर के ऊंचागांव मढ़ैयनखुर्द निवासी पुष्पेंद्र (23), जो नोएडा में पंचर की दुकान चलाते थे, को सीआईएसएफ अंडरपास के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल पुष्पेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों मामलों में चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और दोनों चालकों की तलाश जारी है।
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और ट्रक नंबर की मदद से चालकों की पहचान की जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर उन्हें गिरफ्तार करेगी और कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version