बागपत और जेवर में धोखाधड़ी का खुलासा: 2.27 करोड़ की ठगी, 3 गिरफ्तार

इंदिरापुरम:- पुलिस ने बागपत और जेवर में जमीन दिलाने का झांसा देकर 2.27 करोड़ की धोखाधड़ी करने के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में कंपनी संचालक शामिल है, जबकि पीड़ित का निजी चालक अभी भी फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया, और अब अग्रिम कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

वसुंधरा सेक्टर-9 में एक बड़े धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शिशु रंजन कुमार नामक व्यक्ति ने शिकायत की कि उनके चालक सुमित मिश्रा और उसके एक परिचित ने उन्हें बागपत और जेवर में जमीन दिलाने का आश्वासन दिया। इस बहाने से उन्होंने कई बार में कुल 2 करोड़ 27 लाख 57 हजार 188 रुपये अलग-अलग खातों में जमा करा लिए। जब महीनों बाद भी जमीन नहीं मिली, तो सुमित ने अभद्रता शुरू कर दी और पुलिस कार्रवाई की धमकी दी।

पुलिस ने सुमित मिश्रा, उसकी पत्नी गरिमा मिश्रा, और एक अन्य आरोपी शिव कुमार दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। एसीपी ने बताया कि जांच में कई और लोगों के नाम सामने आए हैं और पुलिस जल्द ही बाकी आरोपियों को भी पकड़ने की तैयारी में है।

Exit mobile version