Kaushambi: कोखराज हादसा: ट्रेलर की टक्कर से पिकअप पलटी, दो श्रद्धालुओं की मौत, 13 लोग घायल

शुक्रवार सुबह के हादसे में अमरनाथ (55) और दिनेश कुमार (45) की मौके पर ही मौत हो गई। अमरनाथ, जो गोविंदपुर तिवारा, प्रयागराज के निवासी थे, और दिनेश कुमार, जो जखराई, एटा के निवासी थे, दोनों की असामयिक मौत ने पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ा दी।

कोखराज:- कोतवाली के कल्यानपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार सुबह बेकाबू ट्रेलर की टक्कर से श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलट गई, जिससे एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में लेकर मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है, ताकि हादसे के कारणों का खुलासा हो सके और दोषियों को सजा दिलाई जा सके।

शुक्रवार सुबह देवी दर्शन के लिए शक्तिपीठ शीतलाधाम जा रहे 30 ग्रामीणों की श्रद्धा को अचानक झटका लगा, जब नेशनल हाईवे-2 पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप को जोरदार टक्कर मारी, जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।

शुक्रवार सुबह हुए भयंकर हादसे में अमरनाथ (55) और दिनेश कुमार (45) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजू (45), गोलू (6), कुसुम देवी (55), नीरज, सुरीला देवी, राज, मिथुन और सागर गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दुर्घटना एक बड़ी त्रासदी के रूप में उभरकर सामने आई है।

Exit mobile version