दो भाइयों ने मालिक की हत्या कर, शव को 20 किमी दूर ठिकाने लगाया

लखनऊ के आलमबाग इलाके मे एक बुजुर्ग अपने मकान को खाली करा कर नये किरायेदार लाने की तैयारी कर था। उसी को लेकर बुजुर्ग और दो भाइयों के बीच हुआ विवाद, और दोनों भाइयों ने मिलकर मकान मलिक की हत्या कर दी।

लखनऊ:- आलमबाग के रामनगर में दो सगे भाइयों ने वृद्ध मकान मालिक और व्यापारी की हत्या कर दी। फिर उसके बाद लाश को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ़्तार कर लिया। जब पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबुल कर लिया, और इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने अब साव को नहर में तलाश करना शूरु दिया है।

आशियाना के एल्डिको उद्यान निवासी वीरेंद्र नरूला (70) के दोनों पुत्र सिद्धार्थ और गौरव अलग-अलग शहरों में नौकरी करते हैं। उनका पुराना मकान आलमबाग के रामनगर क्षेत्र में स्थित है, जहां एक परिवार किराए पर रहता है। 11 अगस्त को दोपहर वीरेंद्र ने पत्नी अमला से कहा था कि वह किराया लेने बाइक पर जा रहे हैं। इसके बाद वह वापस नहीं लौटे तो  सोमवार को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

इसके बाद पुलिस ने किरायेदार सुखविंदर उर्फ विक्की और उसके भाई अजीत को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने स्वीकार किया कि उन्होंने वीरेंद्र की हत्या कर शव गोसाईंगंज के शारदा नहर में फेंक दिया। सुखविंदर एक प्रॉपर्टी डीलर है, जबकि अजीत सीसीटीवी कैमरे इंस्टॉल करने का काम करता है।

क्या किसी अन्य का भी संबंध है, यह जांच जारी है।

DCP पूर्वी ने जानकारी दी कि मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। यह भी जांच की जा रही है कि इस वारदात में कोई अन्य व्यक्ति शामिल है या नहीं। साक्ष्य जुटाने का काम जारी है।

Exit mobile version