युवक की शराब छुड़वाने की दवा के कारण ,अस्पताल में मृत्यु हो गई

लोनी:- स्थित अमित विहार कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की शराब की लत छुड़वाने के लिए ली गई दवा से तबीयत खराब हो गई। मंगलवार की सुबह युवक की मौत हो गई। परिवार ने पुलिस को घटना की सूचना दी, और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। मामले में अभी तक पुलिस को कोई औपचारिक शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मंगलवार को लोनी बॉर्डर खाना पुलिस को सूचना मिली कि युवक सुनील (27) को जहर देकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम अमित विहार कॉलोनी की गली नंबर-8 पर पहुंची। सुनील के भाई दीपांशु कुमार ने पुलिस कंट्रोल रूम को यह जानकारी दी थी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, जिसमें पता चला कि सुनील नशे का आदी था और नशा छोड़ने के लिए किसी से दवाई ले रहा था। मंगलवार शाम को, उसने शराब छोड़ने के लिए फिर से दवाई ली और घर लौटते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे अतिरिक्त दवाई दी, लेकिन उसकी हालत और बिगड़ गई।

मंगलवार को सुनील के परिवार वाले उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए, लेकिन आरोप है कि अस्पताल के स्टाफ ने उसे भर्ती करने से इनकार कर दिया। डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद, परिजन सुनील को लेकर लोनी के अस्पताल पहुंचे। एसीपी ने बताया कि इस मामले में परिजनों की ओर से कोई  शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के माध्यम से मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Exit mobile version