Gurugram News: युवक की पीट-पीट कर हत्या, चार संदिग्ध, छह के खिलाफ केस

पटौदी:- जटौली मंडी में 6 युवकों ने एक युवक की पीट-पीट कर जान ले ली। युवक के सिर, पैरों और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के भाई की शिकायत पर चार आरोपितों समेत कुल छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, जटौली मंडी के वार्ड-9 निवासी राजेंद्र शर्मा एक मंदिर के पुजारी हैं। रविवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि उनका 26 वर्षीय बेटा पवन कुमार फरीदरपुर रोड पर घायल हालत में पड़ा है। परिजनों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पवन को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे गुरुग्राम के अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि, देर शाम उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

मृतक के भाई राहुल ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसके भाई के साथ राजेश उर्फ लंबू, अंकित, संगम, मोहन हलवाई और दो अज्ञात व्यक्तियों ने मारपीट की। पुलिस ने चार ज्ञात और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सज्जन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version