राज्य किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने 18 पदक जीते

गाजियाबाद:- राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जिले के खिलाड़ियों ने 18 पदक प्राप्त किए। वाराणसी में तीन और चार अगस्त को आयोजित उत्तर प्रदेश राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने नौ स्वर्ण, पांच रजत और चार कांस्य पदक जीतकर जिले की टीम को तीसरे स्थान पर पहुँचाया।

किक बॉक्सिंग एसोसिएशन गाजियाबाद के महासचिव तरुण शर्मा ने सूचित किया कि पदक जीतने वाले सभी खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए किया गया है, जो 26 से 30 सितंबर तक देहरादून में आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 18 जिलों से 250 खिलाड़ियों ने विभिन्न इवेंट्स, उम्र और भारवर्ग में भाग लिया। स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ियों में नैतिक त्यागी, रचित शर्मा, तृप्ति अग्रवाल, सीखा तोमर, दिव्यांशु, हनी सिंह, निहाल शुक्ला, वंशिका रुहेला, और माधव त्यागी शामिल हैं। रजत पदक प्राप्त करने वालों में लव गिरी, तनु सारस्वत, वरुण राघव, विवेक सिंह, और आयुष्मान वर्मा शामिल हैं। कांस्य पदक विजेताओं में विराट आर्या, पुष्पेंद्र, जितेंद्र चौधरी, और मनीष शर्मा का नाम है।

जीत कुनेडो अकादमी से अजीत सिंह, संजय यादव अखाड़ा मिक्स मार्शल आर्ट से केशव शर्मा, सीएसएस पब्लिक स्कूल से सुमित शाक्या, और सीनियर कोच अमित रुहेला ने प्रतियोगिता में कोच के रूप में भाग लिया। इस प्रतियोगिता का आयोजन उत्तर प्रदेश किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव मनोज कुमार पटेल और वाराणसी के महासचिव हिमांशु विश्वकर्मा द्वारा किया गया। उन्होंने सभी विजेता खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दीं।

Exit mobile version