गाजियाबाद : मारपीट में बीचबचाव कर रहे युवक को मारा पत्थर, आंख की रौशनी गई

गाजियाबाद। दो युवकों के बीच हो रही मारपीट का बीच बचाव करने के दौरान आंख में चोट लगे के मामले में कोर्ट के आदेश पर दो युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे में बताया गया है की घटना 24 मार्च की है । दो युवक आपस में मारपीट कर रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे तीसरे व्यक्ति दोनों युवकों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान एक युवक ने बीच बचाव कर रहे व्यक्ति के ऊपर पत्थर से हमला कर दिया जिसकी वजह से उनकी आंख में गंभीर चोट लग गई। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तब पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
मामला जिले के विजयनगर इलाके का है यहां सागर और शेखर नाम के दो युवक आपस में मारपीट और झगड़ा कर रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे प्रताप विहार के रहने वाले सुवीर सिंह ने सागर और शेखर को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान गुस्से में आई सागर नाम के युवक ने उनके सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। जिसकी वजह से सुवीर सिंह की आंख में गंभीर चोट लग गई। जिसकी वजह से वह बेहोश होकर मौके पर गिर पड़े। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उसे समय अस्पताल में भर्ती कराया था बाद में पता चला कि उनकी आंख नहीं खुल पा रही है। तब सुवीर सिंह ने विजयनगर थाने में दोनों युवकों की शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस द्वारा मामले में कोई भी कार्रवाई न होने सुवीर सिंह कोर्ट प्रार्थना पत्र देकर दोनों युवकों पर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई।
इलाज के बाद भी नहीं मिली राहत
सुवीर सिंह का यह भी आरोप है कि सागर और शेखर ने उनकी आंख पर हमला बोला है तब से उन्हें दिखाई नहीं देता है। उन्होंने बताया कि उनका इलाज एमएमजी अस्पताल में काफी दिन तक चला है वहां भी फायदा नहीं हुआ तो वह दिल्ली जी टीवी और एम्स में इलाज कर चुके हैं ऑपरेशन भी हुआ, लेकिन उन्हें सही से दिखाई नहीं दे रहा है। इस मामले में एसीपी प्रियाश्री पाल ने बताया की कोर्ट के आदेश पर विजयनगर थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।
Exit mobile version