लव मैरिज के चार दिन बाद युवक ने किया सुसाइड

बुलंदशहर। जिले में एक युवक ने लव मैरिज के चार दिन बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले युवक ने अपने रिश्तेदार भाई के फोन पर सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें युवक ने जिक्र किया है कि वह अपनी पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर आत्महत्या कर रहा है। उसने सुसाइड नोट में यह भी बताया है की पत्नी और ससुराल वालों ने जबरन शादी करवाई। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामला खुर्जा कोतवाली इलाके के अहिरपाड़ा का है।
अहिरपाड़ा के रहने वाले राहुल सैनी नाम के युवक ने फांसी लगाने से पहले अपनी फुकरे भाई व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट भेजा था। राहुल का सुसाइड नोट पढ़ने के बाद उसके रिश्तेदार ने राहुल के परिवार वालों को फोन करके जानकारी दी, तो घर वालों ने राहुल के कमरे में जाकर देखा तो राहुल का शव पंखे पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। राहुल कश्यप फांसी के फंदे पर लटका देखा तो घर वालों ने थाना पुलिस को सूचना देकर शव फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया। उधर राहुल की आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मच गया। राहुल के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। मामले में सीओ वरुण कुमार सिंह ने बताया अहिरपाड़ा के रहने वाले राहुल सैनी नाम के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। राहुल के रिश्तेदार भाई पवन ने बताया कि उसे दिन ने चार दिन पहले ही अपनी प्रेमिका के साथ लव मैरिज की थी। लव मैरिज करने के बाद से ही राहुल काफी परेशान रह रहा था राहुल खुर्जा के डोरी मोहल्ले में मोबाइल की दुकान चलाता था। जिसे अपना गुजारा करता। राहुल ने आत्महत्या करने से पहले अपने फुहेरे भाई के फोन पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी पत्नी और ससुराल वालों से काफी परेशान है जिसकी वजह से वह आत्महत्या कर रहा है।
पुलिस को तहरीर का इंतजार
इतना ही नहीं राहुल ने सुसाइड नोट में यह भी बताया कि उसकी शादी जबरन कराई गई है जिसकी वजह से घर में क्लेश हो रहा है। राहुल के परिवार वालों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। जैसे ही परिवार वाले तहरीर देंगे उसके आधार पर सुसाइड नोट की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version