गाजियाबाद : ट्रांसपोर्टर की हत्या कर सोनीपत में शव छिपाने का आरोप, तीन लोगों को पुलिस ने उठाया

गाजियाबाद। जिले में एक ट्रांसपोर्टर की हत्या करने के बाद शव को सोनीपत में छिपा दिया गया। परिवार वालों ने ट्रांसपोर्टर से गाड़ी किराए पर ले जाने वाले फारुख और शाहरुख व एक अन्य व्यक्ति पर हत्या का शक जाहिर किया है। इसी आधार पर पुलिस ने हिरासत में लेकर तीन लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। परिवार वालों को 6 दिन बाद घटना की जानकारी हुई।  फ्लाइट ट्रांसपोर्टर चंद्रभान की हत्या की वारदात से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के लोगों ने बताया कि शाहरुख और फारूक नाम के दो भाई हैं और वह चंद्रभान की ट्रांसपोर्ट से गाड़ियां किराए पर ले जाकर चलाते थे। घटना जिस दिन हुई उसे दिन भी यह लोग चंद्रभान के साथ थे।
पुलिस ने बताया कि मूल रूप से महोबा के खरेला गांव के रहने वाले चंद्रभान जिले के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के अंसल कॉलोनी में रहकर ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं वह करीब 30 साल से यहां रहकर गाड़ियां किराए पर चलवाते हैं। चंद्रभान के यहां फारुख और शाहरुख नाम के दो भाई गाड़ियां किराए पर लेकर चलते हैं। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए चंद्रभान के भाई आनंद ने बताया कि घटना वाले दिन फारुख चंद्रभान को साथ लेकर गाड़ी से कुछ काम करने के लिए आदिल नाम के व्यक्ति के पास गया था। जब चंद्रभान घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों को चिंता हुई और फोन किया तो फोन भी नहीं लगा। कुछ देर बाद जब फोन उठा तो आरोपियों ने बताया कि चंद्रभान अभी सो रहे हैं। जब परिवार वालों को शक और बड़ा तब वह फारुख और शाहरुख के घर पहुंचे लेकिन घर पर शाहरुख और फारूक नहीं मिले मैं परिवार के साथ कहीं चले गए थे।
जांच में निकलेंगे तथ्य
इसके बाद परिवार वालों ने चंद्रभान की गुमशुदगी ट्रोनिका सिटी थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल की तो पता चला की ट्रांसपोर्टर चंद्रभान कश्यप हत्या करने के बाद सोनीपत इलाके में छुपाया गया है। कार्रवाई के नाम पर पुलिस ने फारुख और शाहरुख को हिरासत में लेकर तीसरे आरोपी आदिल की तलाश शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि पुलिस की जांच में जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसके आधार पर तीनों आरोपियों पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version