गाजियाबाद : लोनी विधायक का फौजी इंद्र से सुलहनामा, कोई बोला माफी मांगी तो किसी ने कहा फैसला हुआ

नंदकिशोर गुर्जर

गाजियाबाद। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर और फौजी इंद्र के बीच चल रही मुकदमेदारी में कोर्ट में फैसला हो गया है। फौजी के अधिवक्ता का दावा है कि विधायक के माफी मांगने पर केस वापस लिया, वहीं विधायक पक्ष का कहना है कि फैसला हुआ है, माफी की बात गलत है। फिलहाल यह प्रक्रिया सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

फौजी की मानहानि करने के मामले में त्वरित न्यायालय द्वितीय के न्यायाधीश निशांत मानने ने लोनी विधायक को तलब किया था। फौजी के अधिवक्ता ने बताया कि लोनी के गनोली गांव निवासी इंद्र की बंथला के पास शराब के ठेके की दुकान है। इंद्र फौजी का आरोप है कि ग्राम प्रधान के चुनाव के दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर उनसे रंजिश रखते थे। आरोप है कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर के इशारे पर लोनी के तत्कालीन इंस्पेक्टर ने वर्ष 2022 में इंद्र फौजी को उनकी शराब की दुकान से गिरफ्तार करने के बाद हथकड़ी लगाकर अदालत में पेश किया था।

विधायक पर वारंट हुआ था जारी
इंद्र फौजी ने इसे मानहानि मानते हुए अदालत में अर्जी दाखिल कर विधायक नंदकिशोर गुर्जर और लोनी के तत्कालीन इंस्पेक्टर अजय चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई थी। इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही है। अदालत ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ तलबी वारंट जारी किया था। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अदालत में उपस्थित होकर इंद्र फौजी से सुलह की। इसके बाद अदालत ने दोनों पक्षों की सहमति के आधार पर मामला वापस कर दिया। वहीं, विधायकप्रतिनिधि कुंदन ने बताया कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया है। विधायक इंद्र फौजी के घर खाना खाने जाएंगे। माफी की बात गलत है।
Exit mobile version