गाजियाबाद : बाइक सवारों ने राह चलते युवक पर झोंका फायर, कुत्ते को लगा, दहशत

गाजियाबाद। जिले में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक राहगीर युवक पर गोली चला दी गोली युवक को न लगकर पास में लेटे कुत्ते की जा लगी। गोली लगने से कुत्ते की मौत हो गई जबकि युवक बाल बाल बच गया। युवक ने बताया कि पास में ही खड़े दूसरे युवक पर भी बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा तान दिया। जैसे तैसे युवक ने छिपकर अपनी जान बचाई। गोलीकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बदमाश फरार हो गए। पुलिस पूरी घटना की जांच पड़ताल कर रही है। मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी का है।
पुलिस को लक्ष्मी गार्डन के रहने वाले मुनीश कुमार ने बताया वह घर से कुछ दूरी पर किसी के इंतजार में खड़ा हुआ था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और उसे अपने पास बुलाने लगे जैसे ही मुनीश बाइक सवार बदमाशों के पास पहुंचा वैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने मुनीश पर तमंचा तान दिया और फायर कर दिया जैसे तैसे मुनीश बचा और बुलेट पास में लेटे कुत्ते के जा लगी। जिससे कुत्ते की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी बदमाश पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए। हालांकि पुलिस बदमाशों की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है। इधर, कॉलोनी में कोई फायरिंग की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। कॉलोनी में हुई फायरिंग की घटना से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान उठाने शुरू हो गए हैं। लोगों में कहना है कि ऐसे तो कोई भी आकर फायरिंग की घटना को अंजाम देगा लोगों ने जल्द ही बाइक सवार बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है।
सीसीटीवी में आया घटनाक्रम
फायरिंग की वारदात को लेकर अंकुर विहार की एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि युवक पर बदमाशों ने तमंचे से फायर किया था। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्दी बदमाशों की गिरफ्तारी कर उन पर कार्रवाई की जाएगी। बदमाशों ने मुनीश पर किस उद्देश्य गोली चलाई थी इस बात की भी जांच पड़ताल की जा रही है।
Exit mobile version