पहले संपत्ति बांटी, फिर बुजुर्ग मां को तीन-तीन महीने रखने का चार बेटों ने रखा प्रस्ताव, बदसलूकी पर कराई एफआईआर

कानपुर। बेटों ने प्रापर्टी के बंटवारे के बाद मां का भी बंटवारा कर डाला। बेटे चार हैं, इसलिए अपनी बुजुर्ग मां को तीन-तीन महीने साथ रखने का जिम्मा उठाया है। बुजुर्ग महिला 89 साल की है। इधर, उसके नाती ने बदसलूकी की तो वह थाने जा पहुंची। पूरी कहासुनी सुनने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई। जबकि बाद में पुलिस ने पोते व बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का है।

यहां रहने वाली माया देवी ने बताया कि उनके चारों बेटे विवेक कुमार, चंद्र प्रकाश, मनोज कुमार, विनय कुमार मां को तीन-तीन माह अपने यहां रखने को तैयार हुए हैं। करीब 8 साल से परेशानी झेल रही हैं। उन्होंने बताया कि डब्ल्यू वन साकेतनगर में उनका मकान है। जो थाना किदवई नगर इलाके में आता है। पति राम गोपाल पांडेय होजरी का काम करते थे। करीब 35 साल पहले उनका निधन हो गया था। इसके बाद कुछ साल तक तो सब ठीक चला। फिर जब बंटवारे का नंबर आया तो 100 गज के मकान को चार बराबर हिस्सों में बांटकर बेटों को दे दिया। जबकि चारों बेटे बमुश्किल उन्हें तीन-तीन महीने को साथ रखने के लिए राजी हो गए।

नाती दे रहा पीटने के बाद धमकी
घर में मनमुटाव होता देख बर्रा में रहनी वाली छोटी बेटी विनीता ने तय किया कि वे चारों बेटों के पास तीन-तीन माह रहेंगी। जिसके कारण अभी मैं अपने बड़े लड़के के पास रह रही हूं, लेकिन इसका बरताव मेरे प्रति ठीक नहीं है। एक महीने में यह मुझसे कई बार गाली गलौज कर चुका है। वृद्धा ने बताया कि उसने मुझे तमाचा मारा। धमकी देता है की तुम्हारे छोटे बेटों को भी मार डालेंगे और तुम्हारा वंश खत्म कर देंगे। इतना ही नहीं मेरा बेटा भी अपने बेटे का ही पक्ष ले रहा है। बाबूपुरवा ACP अमरनाथ यादव ने बताया कि वृद्धा की तहरीर पर उसके बेटे और पोते के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version