गाजियाबाद : 15 महीने में विपक्ष को खत्म कर देंगे राहुल गांधी : प्रमोद कृष्णम

गाजियाबाद। पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी के विपक्ष का नेता चुने जाने पर तंज कसा है। कहा कि कांग्रेस को बर्बाद करने में राहुल गांधी को 15 साल लगे लेकिन मुझे लगता है कि विपक्ष को वह 15 महीने में निपटा डालेंगे। राहुल जी का नेतृत्व पूरे विपक्ष को मुबारक हो, बधाई।

अपने आवास पर कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं राहुल गांधी को बधाई देता हूं। मुझे पूरा यकीन है कि महात्मा गांधी के जिस सपने को पंडित जवाहरलाल नेहरू इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और डॉक्टर मनमोहन सिंह पूरा नहीं कर पाए, उस सपने को राहुल गांधी बहुत जल्दी पूरा कर देंगे। कांग्रेस जैसी पुरानी पार्टी को 15 सालों में राहुल गांधी ने बर्बाद कर दिया। जिस तरह 15 सालों में राहुल गांधी ने कांग्रेस की हालत कर दी है, इसी तरह मुझे लगता है कि 14-15 महीनों में ही पूरे विपक्ष को वो बर्बाद कर देंगे। पूरे विपक्ष को राहुल गांधी के नेतृत्व मुबारक हो। राहुल गांधी को नई जिम्मेदारी मुबारक हो।

ओवैसी मांगें देश से माफी
संसद में असद्दुीन ओवैसी के ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- “भारत की संसद कोई कबड्डी का मैदान नहीं है। न बैडमिंटन का कोर्ट। न बिलियर्ट की टेबल। ऊधम मचाने की जगह संसद नहीं है। संसद विचार विमर्श का एक केंद्र है। भारत के भविष्य को लेकर चिंतन करने का स्थान है। भारत को विश्वगुरु और विकसित राष्ट्र कैसे बनाया जाए, इसके लिए वहां चिंतन करने वालों की जरूरत है। संसद भारत की है, सांसद भारत का है। नारा विदेश का है। ये तो ठीक नहीं है। ये देश को बुरा लगा है। ये देश के खिलाफ है। उन्हें माफी मांगनी चाहिए।’
Exit mobile version