मेरठ में इंजीनियर की बेटी के हत्यारोपी एनकाउंटर में पकड़े, एक को लगी गोली

मेरठ। पुलिस व एसओजी ने संयुक्त आपरेशन में मुठभेड़ के बाद दो हत्यारोपियों को पकड़ा है। इन आरोपियों ने 10 दिन पहले मर्डर व लूट की वारदात को अंजाम दिया था। एक आरोपी को गोली लगी है। पुलिस फिलहाल उसका इलाज करा रही है।
परतापुर थाना क्षेत्र के काशी गांव की तरफ पुलिस गश्त कर रही थी। तभी दो बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोका तो वो रुके नहीं। इसके बाद पुलिस ने पीछा किया और आत्मरक्षार्थ फायर किया। गोली एक बाइक सवार के लग गई। तभी पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम अयान और समर बताया। दोनों ने 16 जून को कोतवाली थाना क्षेत्र के स्वामीपाड़ा में जलनिगम के रिटायर इंजीनियर के घर में घुसकर बेटी अंजू की गला रेतकर हत्या की थी। दोनों ही मेरठ के रहने वाले हैं। मुठभेड़ के दौरान समर के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है। दोनों आरोपी भागने की फिराक थे। लेकिन मुठभेड़ में पकड़े गए। इनके पास घर से लूट का माल, सोने, चांदी की ज्वैलरी, तमंचा और एक बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई है। आरोपी समर पुत्र लियाकत काशी गांव मेरठ और अयान पुत्र इमरान इंचौली मेरठ का रहने वाला है। इनके खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
कैश-जेवर भी लूटा गया
10 दिन पहले स्वामीपाड़ा में रिटायर इंजीनियर की बेटी अंजू की घर में घुसकर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। बदमाशों ने इंजीनियर की पत्नी सविता को भी मारापीटा था। हत्या के बाद बदमाश घर से कैश, जेवर लूटकर भाग गए थे। जब छोटी बेटी घर पहुंची और घर में बहन की लाश देखी तो पुलिस, पड़ोसियों को बुलाया।
Exit mobile version