कार से टच हुआ रिक्शा तो सड़क पर हंगामा, फायरिंग

नई दिल्ली। राजधानी के उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में कार से रिक्शा टच होने पर हुई मामूली कहानी के बाद कार सवार चार लोगों ने जमकर तांडव मचाया फायरिंग की और बट मार कर एक युवक को घायल भी कर दिया। मारपीट व फायरिंग की घटना की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। उधर घायल युवक का पुलिस इलाज करवा रही है।
पुलिस ने बताया रवि चौधरी परिवार के साथ मौजपुर इलाके में रहता है। रवि की घर के पास में ही डेयरी है वहां डेयरी पर राशिद नामक युवक काम करता है। राशिद डेयरी से रिक्शे में गोबर लादकर उसे फेंकने जा रहा था। तभी बीच मौजपुर मेन मार्केट में उसका रिक्शा एक कार से टच हो गया। इसी बात पर कार में सवार मनन कौशिक और वैभव से राशिद की कहासुनी हो गई। गुस्साए कार में सवार तीनों लोगों ने राशिद की पिटाई कर दी। राशिद ने फोन करके रवि को मौके पर बुलाया इसके बाद रवि और उसका भाई गौरव भी मौके पर पहुंच गया। जहां बात ज्यादा बढ़ी तो आरोपियों ने फायरिंग की आरोपियों ने रवि और गौरव को भी पीटना शुरू कर दिया। दौरान रवि के दो और भाई भी मौके पर पहुंच गए उनके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की।
हमलावरों पर दर्ज हुआ केस
घायल रवि का आरोप है कि उसके भाइयों पर आरोपियों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया, लेकिन फायर मिस हो गया। जिस पर आरोपियों ने रवि के सिर में बट मार कर उसे घायल कर दिया और घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। घायल रवि को उसके भाइयों ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है। रवि के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके आरोपी मनन कौशिक, वैभव, हर्ष शर्मा और अर्जुन कौशिक की तलाश शुरू कर दी है।
Exit mobile version