गाजियाबाद : मेट्रोमोनियल साइट से की शादी, फिर नौकरी लगवाने के नाम पर 45 लाख हड़पे

गाजियाबाद। एक महिला ने एक युवक पर मेट्रिमोनियल साइट पर दोस्ती कर शादी करने के बाद नौकरी लगवाने का झांसा देकर 45 लाख रूपए हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि वह वह तलाकशुदा थी और उसने अपनी प्रोफाइल मेट्रिमोनियल साइट पर बनाई थी वहीं से 2022 में उनका संपर्क धीरेंद्र नाम के युवक से हुआ था। धीरेंद्र ने महिला को पहले केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक बताकर दोस्ती की और उसे शादी कर ली। शादी के बाद धीरेंद्र ने महिला से 45 लाख रुपए नौकरी लगवाने के नाम पर हड़प लिए।
महिला की शिकायत के आधार पर नगर कोतवाली में धीरेंद्र उर्फ राजू, ससुर ओमप्रकाश, संध्या, प्रिय ,आदित्य और जितेंद्र गौतम के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि धीरेंद्र ने उसे अपने जहां से में लेकर मंदिर में शादी की थी। इसके बाद नौकरी लगवाने के नाम पर कई बार मे करीब 27 लाख रुपए कई बार में हड़प लिए इसके अलावा महिला से 20 लाख रुपए धीरेंद्र ने मकान खरीदने के नाम पर लिए थे। जब काफी समय बीत गया और महिला की नौकरी भी नहीं लगी और जबलपुर पुलिस ने महिला का एक बैंक अकाउंट भी बंद कर दिया। जानकारी करने पर पता चला कि महिला के अकाउंट में 55 लाख रुपए ट्रांजैक्शन की गई थी जो की नौकरी लगवाने के नाम पर किए गए फ्रॉड से संबंधित थी।
पुलिस ने शुरू की जांच
उधर मामले में पुलिस का कहना है कि महिला के आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच की जा रही है जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। धीरेंद्र ने महिला से किस तरह से पैसे हड़पे हैं इसकी भी जांच की जा रही है। फिलहाल महिला ने धीरेंद्र सहित छह लोगों पर धोखाधड़ी कर रुपए हड़पने का केस दर्ज करवाया है।
Exit mobile version