गाजियाबाद : फंदे पर लटककर युवक ने जान दी, पुलिस तलाश रही आत्महत्या की वजह

गाजियाबाद। जिले में संदिग्ध हालात में एक युवक का शव उसके ही घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला। परिवार वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस की जांच में परिवार वालों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और नशा करने का आदि भी था। मामला जिले के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के अंबेडकर कॉलोनी का है।

दरअसल अंबेडकर कॉलोनी के रहने वाले लोकेश अपने परिवार के साथ रहते रहते हैं। उनका बेटा अर्जुन मानसिक रूप से कमजोर था और वह नशा करने का आदि भी था। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि अर्जुन खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था कुछ देर बाद जब परिवार के लोगों ने किसी काम के लिए आवाज दी तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई तब घर वालों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। शक होने पर घर के लोगों ने दरवाजा खोलकर देखा तो अर्जुन का शव फांसी के फंदे पर पंखे से लटका हुआ था। अर्जुन को फांसी के फंदे पर लटका देखा परिवार वालों के होश उड़ गए और उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना देकर शव फंदे से नीचे उतरवाया। टीला मोड़ थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

नहीं मिला सुसाइड नोट
युवक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो पाएगी। हालांकि परिजनों ने बताया है कि अर्जुन मानसिक रूप से बीमार था और नशा करने का भी आदि था। पुलिस को अर्जुन के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट या ऐसी कोई चीज नहीं मिली जिससे मौत की वजह स्पष्ट हो सके। पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है पुलिस का कहना है की जांच में जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version