गाजियाबाद : तैराक बनकर नहर में कूदे ऑटो चालक की डूबकर मौत

गाजियाबाद। जिले में एक ऑटो चालक ने खुद को अच्छा तैराक बताते हुए हिंडन नहर में छलांग लगा दी। नतीजतन उसकी नहर में डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से ऑटो चालक का शव नहर से बरामद करके पोस्टमार्टम को भेजा है। ऑटो चालक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ऑटो चालक की पहचान पूरन कश्यप के रूप में हुई है। पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि ऑटो चालक अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ऑटो से हिंडन नहर में स्नान करने के लिए आया था। मामला इंदिरापुरम कोतवाली इलाके एलिवेटेड रोड स्थित हिंडन नहर का है।दरअसल दिल्ली के सफदरगंज एनक्लेव स्थित सी-91 कृष्ण विहार के रहने वाले पूरन कश्यप पुत्र कल्लू कश्यप अपने परिवार के साथ रहते थे ऑटो चलकर अपना परिवार का पालन पोषण करते थे। पूरन ऑटो में सवार होकर विनय कश्यप, बॉबी, फूल सिंह, रिंकू और कमल सिंह के साथ ऑटो में सवार होकर मुरादनगर स्थित गंग नहर में नहाने के लिए आए हुए थे। यहां सभी लोगों ने पहले शराब पी। इसके बाद पुराण ऑटो लेकर राजनगर एक्सटेंशन से एलिवेटेड रोड होते हुए दिल्ली लौटने लगा। तभी केआर मंगलम स्कूल के पास पूरन ने शौच करने के लिए ऑटो रोका तो ऑटो में स्वर और सब लोग भी टॉयलेट करने लगे। तभी पूर्ण ने अपने रिश्तेदार दोस्तों को बताया कि वह अच्छा तर्क है और हिंडन नहर में कूद कर भी बाहर आ सकता है।

रोकने के बाद भी लगाई छलांग
पूरन को हिंडन नहर में कूदने से सभी लोगों ने मना किया लेकिन वह नहीं माना और ऑटो छोड़कर नहर में छलांग लगा दी। जैसे ही वह नहर में कूदा वैसे ही उसके साथियों ने शोर मचाया लेकिन तब तक तेज बहाव में वह काफी दूर जा चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पुलिस ने सब बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि अपने साथियों के साथ नहर में एंजॉय करने आए ऑटो चालक पूरन ने खुद ही अच्छा तैराक बात कर नहर में छलांग लगाई थी। जिसकी वजह से उसकी डूबने से मौत हुई है गोताखोरों की मदद से शव बरामद कर लिया गया है।

Exit mobile version