डाक्टर को गोली मारने आए बदमाश, तीमारदार को लगी

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में डाक्टर के क्लीनिक में घुसकर एक युवक को गोली मार दी गई। युवक वहां बच्चे का इलाज कराने पहुंचा था। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। चार हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया, इनमें दो को भीड़ ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है।
गली नंबर 18 लक्खीपुरा निवासी अय्यूब अपने छोटे से बच्चे को लेकर डॉक्टर के यहां दिखाने गए थे। अय्यूब शुक्रवार रात को डॉ. एमडी अहमद को यहां दवा लेने गया था। तभी 4 युवक शोएब, इमरान, इसरार, आकिब क्लीनिक में अंदर घुस गए। इन लोगों ने फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि फायरिंग डॉक्टर पर करना था लेकिन गलती से अय़यूब को लग गई। गोली अय्यूब के पेट में लगी है। गोली लगते ही अय्यूब जमीन पर गिर गया। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर भगदड़ मच गई। आसपास के दुकानदारों ने भी जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनी तो हड़कंप मच गया। दुकानदारों ने फौरन शटर डालकर दुकानें बंद कर दी, दो मिनट में पूरा बाजार बंद हो गया। वहीं हमलावर मौके से भागने लगे।
भीड़ ने दौड़ाकर दो पकड़े
तभी जनता ने दौड़कर आरोपियों को पकड़ा। इसमें दो आरोपी इमरान और आकिब को पब्लिक ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। अन्य दो आरोपी भाग गए। मौके पर सूचना पर पहुंची थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल अय़यूब को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।
Exit mobile version