गाजियाबाद : नाबालिग छात्रा से रेप मामले में सहयोगी होटल संचालक गिरफ्तार

गाजियाबाद। नाबालिग लड़की के साथ रेप के मामले में पुलिस ने ओयो होटल क्यूब रिसोर्ट के संचालक दोनों भाइयों अंकित व आशीष को गिरफ्तार किया है। दोनों सुदामापुरी के रहने वाले हैं, इन पर आरोप है कि दोनों ने रेप में सहयोग किया था।
मोदीनगर इलाके में रहने वाली 13 वर्षीय छात्रा के इंस्टाग्राम पर बने दोस्त हिमांशु सोनी ने दुष्कर्म होटल के कमरे में किया गया था। जांच में पता चला कि पहचान पत्र लिए बगैर ही कृष्णानगर निवासी युवक हिमांशु को कमरा दे दिया गया था। इसके लिए कमरे के लिए निर्धारित से ज्यादा रकम ली गई थी। हिमांशु को बुधवार को ही पकड़ा जा चुका है। इसी दिन छात्रा ने घर के अंदर खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद ही पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया। एसीपी ज्ञान प्रकाश ने बताया कि हिमांशु से मिली जानकारी के बाद पुलिस टीम होटल में जांच के लिए पहुंची। वहां रजिस्टर में हिमांशु का नाम दर्ज नहीं मिला। गिरफ्तार होटल संचालकों ने पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल किया है। होटल के सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर जब्त कर ली गई है। रिकार्डिंग में हिमांशु छात्रा के साथ जाता नजर आया है।
कोल्ड ड्रिंक में दिया था नशा
उसने पुलिस को बताया कि छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशे का पदार्थ देकर बेहोश करने के बाद दुष्कर्म किया था। एसीपी ने बताया कि होटल संचालकों के पास अग्निशमन और विकास प्राधिकरण का अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं है। होटल को सील कराने की कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version