गाजियाबाद: अमल हत्याकांड में शामिल चौथा आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले के वेव सिटी थाना क्षेत्र में तीन जून को रुपए के लेनदेन को लेकर चार लोगों द्वारा किए गए अमल यादव हत्याकांड में शामिल चौथे अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस अमल हत्याकांड में शामिल तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।
थाना पुलिस ने बताया कि अमल यादव की हत्या करने में शामिल चौथे आरोपी विकास पुत्र अमरपाल यादव निवासी हापुड़ के हाफिजपुर थाना नान गांव को लालकुआं से बुलंदशहर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। अमल यादव हत्या कांड में तीज जून को जिले सिंह पुत्र जयप्रकाश यादव और उसके बेटे अतुल को गिरफ्तार किया था। जबकि दो हत्या आरोपी फरार थे। जिनमें एक हत्यारोपी विष्णु उर्फ काले को पुलिस ने 16 जून को गिरफ्तार कर के जेल भेजा था। पुलिस की पूछताछ में अमल यादव की हत्या कांड में शामिल चौथे आरोपीय विकास में बताया कि मैं जिले सिंह यादव के भाई राजू यादव के पानी के प्लांट में पानी बांटने का काम करता हूँ। जिले सिंह यादव के यहां (मृतक) अमल यादव ने साल 2010 से 2023 तक मुंशी का काम किया था और उसके ऊपर कुछ रुपये निकल रहे थे। जब भी अमल यादव से रुपये मांगे तो वह टालमटोल कर देता था।
ये बोला हत्यारोपी
हत्या आरोपी ने बताया कि रुपए न देने की वजह से अमल यादव ने जिले सिंह यादव के यहाँ पर काम करना छोड़ दिया था और कहीं और काम करने लगा। जब भी जिले सिंह यादव अपने पैसे अमल यादव से मांगता तो अमल हमेशा कह देता कि मेरे पास कोई पैसा नहीं है और मैं कोई पैसा नहीं दूंगा जो करना हो कर लेना। तीन जून की शाम को को समय करीब साढ़े सात बजे हमें जानकारी हुई कि अमल यादव अपने प्लाट पर काम करवा रहा है और वहीं मौजूद है तो उसे जान से मारने का प्लान बनाया और साथ में जिले सिंह यादव, अतुल यादव, विष्णु उर्फ काले व मैं किसान आदर्श स्कूल के पास बम्हैटा में अमल यादव के प्लाट पर गए जहां पहले हम लोगों ने उसे पैसे मांगे, लेकिन पैसों को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद हम लोगों ने उसकी हत्या कर दी।
Exit mobile version