गाजियाबाद : जल संकट गहराया तो आधी आबादी ने किया नगर निगम का घेराव, नारेबाजी

गाजियाबाद। दिल्ली के बाद अब गाजियाबाद के लोग भी पेयजल की किल्लत से जूझने लगे हैं। कई बार शिकायत के बाद भी समस्या जस की तस रहने से महिलाओं का सब्र टूट गया और महिलाओं ने नगर निगम कार्यालय पहुंचकर विरोध जताया। यहां जमकर नारेबाजी और हंगामा भी हुआ।

महिलाओं का कहना था कि एक माह से पानी की समस्या हो रही है। रात को जगकर इंतजार करना पड़ता है कि पानी कब आएगा, कोई निश्चित समय नहीं है। पिछले कुछ दिनों में चार मोटर फुंक गईं हैं, जिससे पानी की आपूर्ति प्रभावित हुई है। मामले की शिकायत पार्षद और नगर निगम के अधिकारियों से की गई लेकिन समस्या का समाधान भी हुआ तो मंगलवार को नगर निगम कार्यालय पहुंचकर महिलाओं ने विरोध जताया। इस दौरान उन्होंने हंगामा किया।

नगर आयुक्त ने संभाली स्थिति
शोर सुनकर नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक सम्भव कार्यक्रम के तहत हो रही जनसुनवाई छोड़कर महिलाओं से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने महिलाओं की समस्या सुनी और जलकल के महाप्रबंधक केपी आनंद को आदेश दिए हैं कि 24 घंटे के अंदर चारों मोटर ठीक कराकर पानी की आपूर्ति सुचारू की जाए। इसमें लापरवाही न हो, वार्ड में एक कर्मचारी की ड्यूटी लगाई जाए, मोटर सही होने तक पानी के टैंकर से पानी की आपूर्ति की जाए। नगर आयुक्त के आश्वासन के बाद महिलाएं निगम कार्यालय से वापस अपने घर लौटीं।

Exit mobile version