रुपये लूटने के इरादे से दोस्त ने की थी युवक की हत्या, पकड़ा गया

नई दिल्ली। 11 जून को राजधानी की आरसीसी रोड के पास मेट्रो निर्माण स्थल के पास मिले युवक के शव की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ व तलाशी के दौरान युवक के हत्यारोपी दोस्त के पास से पुलिस ने ₹2500 मोबाइल व खून से सने कपड़े और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है। आरोपी ने बताया कि पैसे के लालच में उसने अपने दोस्त नीरज की हत्या की थी।

दरअसल नीरज का शव मिलने के बाद परिवार वालों ने बताया कि वह 10 जून की रात को नशे की हालत में घर से अकेला निकला था। इसके बाद उसका मोबाइल फोन बंद हो गया नीरज का 11 जून को शव मिला। जिसके बाद परिवार वालों ने हत्या कर शव फेंके के जाने की आशंका जताई, तो पुलिस ने बारीकी से जांच की। पुलिस की जांच में सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक पर सवार दो लोग नीरज के साथ दिखाई दिए। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस ने बाइक मालिक राजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि नीरज की हत्या उसके दोस्त लव ने की। राजन कि निशानदेही पर लव को गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर नीरज की पैसे के लालच में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। लव ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने हत्या से पहले नीरज के साथ शराब पी थी। जब नीरज नशे में हो गया तब उसके सिर पर सीमेंट के बीम से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।

मोबाइल व रुपये लूटकर भागा आरोपी
हत्या के बाद आरोपी मोबाइल फोन रुपए लूट कर फरार हो गया। लव ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने पैसे के लालच में आकर अपने दोस्त नीरज की हत्या की। उधर पुलिस ने लव को गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है तो वहीं परिवार के लोगों का नीरज की मौत के बाद से रो-रो कर बुरा हाल है।

Exit mobile version