गाजियाबाद : बुजुर्ग समेत महिला के शव अलग स्थानों पर मिले, जाच जारी

गाजियाबाद। जिले के अलग-अलग क्षेत्र में दो बुजुर्गों की मौत के बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही बुजुर्ग अपने-अपने फ्लैट में अकेले रहते थे। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि एक शव शिप्रा रिवेरा सोसायटी तो दूसरा शव बुजुर्ग महिला का शव वैशाली सेक्टर 2 में मिला। पुलिस दोनों ही बुजुर्गों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। ताकि मौत की वजह स्पष्ट हो सके हालांकि दोनों शवों के पास से पुलिस को कोई भी ऐसी चीज नहीं मिली है जिससे मौत की वजह स्पष्ट हो पाए। पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम भी दोनों घटनाओं की जांच कर रही है।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बुजुर्ग सेवानिवृत्त शिक्षक भूषण कौल शिप्रा रिवेरा सोसायटी में रह रहे थे। भूषण कौल का शव उनके ही बेड पर पड़ा मिला। फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई। इसके बाद पड़ोसियों ने थाना पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर देखा तो भूषण का शव उनके बेड पर पड़ा हुआ था। पुलिस के अधिकारियों ने भूषण की दोनों बेटियों को मौके पर बुलाया लेकिन उन्होंने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया। पुलिस के अधिकारियों ने यह भी बताया कि भूषण मूल रूप से कश्मीर के रहने वाले थे और वह पिछले काफी सालों से शिप्रा रिवेरा सोसायटी में रह रहे थे।

मानसिक बीमार महिला की लाश मिली
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि 57 साल की बुजुर्ग महिला कल्पना निगम वैशाली सेक्टर 2 में एक फ्लैट में रहती थी। कल्पना निगम का बैंड फ्लैट में शव मिला। पुलिस की जांच में पता चला है की कल्पना निगम मानसिक रूप से बीमार रहती थी और उनका बेटा नोएडा के एक कॉल सेंटर में जॉब करता था। कल्पना निगम फ्लैट में अकेले ही थी रविवार को उनका मूवमेंट आसपास के लोगों ने देखा था, लेकिन बाद में उनका कोई पता नहीं चला और उनकी बंद फ्लैट में ही मौत हो गई। कल्पना की मौत से बेटे का रो रो कर बुरा हाल है। एसीपी ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Exit mobile version