गाजियाबाद : महिला के शव से कुंडल गायब, एंबुलेंस स्टाफ पर शक जताकर दी तहरीर

गाजियाबाद। एक महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उनका शव घर एंबुलेंस से लाया गया। इधर, परिजनों का आरोप है कि महिला के शव से कुंडल नदारद हो गए। मामले की तहरीर पुलिस को भी दी गई लेकिन कार्रवाई न होने से परिजन आहत हैं। परिवार वालों ने पुलिस से पुन: इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।
लोहियानगर के लाल क्वार्टर में रहने वलो हिमांशु ने बताया तीन जून को उनकी मां चमनवती का एमएमजी अस्पताल में बीमारी के चलते निधन हो गया था। उनका शव एंबुलेंस से घर लाया गया था। परिजनों के मुताबिक चमनवती की मौत के वक्त वो कानों में सोने के कुंडल पहने हुए थीं। जबकि शव घर पहुंचा तो कुंडल नदारद थे। परिवार वालों ने एंबुलेंस के स्टाफ पर कुंडल चोरी का शक जताया है।
पुलिस ने टाल दिया प्रकरण
परिजनों ने बताया कि इस घटना की सूचना तुरंत घंटाघर चौकी पर पहुंचकर पुलिस को दी। सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने पीड़ित फैमिली से कहा कि आप पहले अंतिम संस्कार करो, हम इस मामले को बाद में देखते हैं। इसके बाद हिमांशु ने 7 जून को DCP (सिटी) दफ्तर पर पहुंचकर एप्लिकेशन दी, लेकिन आज तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। अब पीड़ित परिवार ने फिर से पुलिस अफसरों से गुहार लगाई है कि उनका मुकदमा दर्ज किया जाए।
Exit mobile version