स्कूटी सवारी युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। राजधानी के न्यू उस्मानपुर इलाके में अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू करदी है। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक विक्की उस्मानपुर थाने का घोषित बदमाश था। विक्की पर हत्या, हत्या के प्रयास सहित करीब चार मामले दर्ज थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद विक्की का शव परिजनों को सौंप दिया है।
जिला पुलिस उपायुक्त डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि विक्की नाम का युवक स्कूटी से अपने घर लौट रहा था इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने विक्की पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिस घर वालों ने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। विक्की की मौत के बाद परिवार वालों ने अस्पताल की इमरजेंसी में जमकर तोड़फोड़ की और हंगामा काटा इतना ही नहीं परिजन विक्की के शव को लेकर सड़क पर पहुंच गए और वहां शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। वहीं हंगामा के सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझकर जाम खुलवाया।
भाई की भी हुई थी हत्या
जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि विक्की के मर्डर की कहानी को सुलझाने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस की टीम खंगाल रही है ताकि बदमाशों की गिरफ्तारी जल्द की जा सके। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि 26 मार्च को विक्की के भाई संजय की भी गोली मारकर बदमाशों द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। विक्की परिवार के साथ ए-ब्लॉक, गली नंबर-2, पहला पुश्ता, न्यउस्मानपुर में रहता था। प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था और वह अपने ऑफिस से स्कूटी द्वारा अपने घर के लिए जा रहा था।
Exit mobile version