गाजियाबाद : पेट्रोल डालकर जिंदा जलाए गए बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

गाजियाबाद। जिले में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाए गए बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मामला जिले के निवाड़ी इलाके के पतला इलाके का है। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग नेपाल सिंह लगभग 80 प्रतिशत तक पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की वजह से झुलस गए थे। जिन्हें मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हुई है।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि कस्बा निवाड़ी के रहने वाले नेपाल सिंह की उम्र लगभग 55 साल थी और वह घोड़ी बग्गी का काम करते थे। नेपाल सिंह का अपने पड़ोस के रहने वाले सीताराम से गहरा दोस्ताना था। लगभग दो महीने पहले सीताराम की पत्नी कपड़े जला रही थी। इसी दौरान नेपाल सिंह की घोड़ी की पूंछ जल गई जिससे दोनों में अनबन हो गई थी। नेपाल सिंह के बेटे राहुल का आरोप है कि जब उनके पिता अपने घर में सो रहे थे इसी दौरान सीताराम द्वारा उनकी चारपाई पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। नेपाल सिंह के बिस्तर में लगी आग को जैसे तैसे घर वाले बुझ पाए तब तक वह बुरी तरह से झुलस चुके थे। गंभीर दिल से झुलसे नेपाल को पुलिस ने परिवार वालों की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया या उनके इलाज के दौरान मौत हो गई।
सीताराम की भी हुई थी मौत
पुलिस के अधिकारियों ने यह भी बताया कि सीताराम की भी नेपाल सिंह के बिस्तर में आग लगाए जाने के बाद मौत हो गई। सीताराम का शव भी घर से लगभग 700 मीटर दूरी पर मिला। फिलहाल पुलिस नेपाल सिंह के बेटे द्वारा लगाए गए आरोपों की बारीकी से जांच कर रही है जांच में जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version