गाजियाबाद : साले-बहनोई समेत तीन की ट्रेन से कटकर मौत, हादसे की आशंका जता रही पुलिस

गाजियाबाद। जिले के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के नहर रेलवे अंडरपास के पास ट्रेन से कटकर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें साले-बहनोई भी शामिल हैं। जबकि तीसरा उनका दोस्त था। फिलहाल पुलिस तीनों लोगों की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि तीनों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है परिवार के लोगों के आने के बाद ही उन्हें शव सौंप दिए जाएंगे हालांकि परिवार के लोगों ने पुलिस को कोई भी शिकायती पत्र नहीं दिया है।
मामले में एसीपी भास्कर वर्मा का कहना है कि संगम विहार कॉलोनी नंबर 13 के रहने वाले गुड्डू और गुड्डू के बहनोई देवेश ई रिक्शा चलाते थे गुड्डू का दोस्त बागपत जिले के निवाड़ी गांव का रहने वाला है वो ऑटो चलाता था। तीनों लोग अक्सर साथ रहते थे। एसीपी ने बताया कि इन तीनों लोगों ने अपने वाहन रेलवे लाइन की पार्किंग में खड़े किए और लाइन की तरफ चले गए जो की सीसीटीवी में दिख रहे हैं। इन तीनों लोगों की ट्रेन से कटकर कैसे मौत हुई इस बात की जांच कराई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में टाइमिंग के अनुसार कुछ देर बाद ही इन तीनों लोगों के शव नहर रेलवे अंडरपास के पास मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर तलाशी ली तो व्यक्ति के जब से मोबाइल मिला मोबाइल के जरिए परिवार वालों को फोन करके सूचना दी गई। आखिर तीनों लोगों की ट्रेन से कट कर कैसे मौत हुई इस बात की जांच पुलिस कर रही है।
हादसे की अटकलें लगा रही पुलिस
एसीपी ने यह भी बताया कि रेलवे स्टेशन के पास बनी पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों लोग दिखाई दिए कि वहां उन्होंने अपने वाहन पार्क किए हैं। इसके बाद तीनों रेलवे लाइन की तरफ चले गए। हालांकि परिवार वालों की ओर से अभी तक कोई शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया गया है पुलिस अपने स्तर से ही पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अधिकारी आशंका जाता रहे हैं कि यह तीनों दोस्त रेलवे ट्रैक के पास खड़े होंगे तभी ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हुई होगी।
Exit mobile version