निजी अस्पताल के टायलेट में मिला नवजात, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के एक निजी अस्पताल में टायलेट में नवजात रखा मिला। मामले की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर बुला ली गई। फिलहाल नवजात का इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पूरा मामला कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल का है। यहां टॉयलेट में नवजात के मिलने से अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। नवजात को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि नवजात को किसने वहां रखा। कांठ रोड स्थित एक अस्पताल में इस घटना का शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे उस समय पता चला जब एक महिला टॉयलेट यूज करने के लिए अंदर गई। टॉयलेट में गई महिला ने फ्लश के ऊपर नवजात को रखा देखा तो उसकी चीख निकल गई। नवजात जिंदा था और उसकी सांसें चल रही थीं। महिला की चीख सुनकर बाकी तीमारदार और हॉस्पिटल स्टाफ मौके पर पहुंचा। महिला ने टॉयलेट में नवजात के होने की जानकारी दी।

पुलिस कर रही छानबीन
सूचना मिलते ही अस्पताल की एक नर्स ने नवजात को उठाया और हॉस्पिटल प्रबंधन को इसकी सूचना दी। हॉस्पिटल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना देकर नवजात को आईसीयू में एडमिट करके उसका इलाज शुरू कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन करके ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नवजात को वहां किसने रखा।

Exit mobile version