दरोगा की गुंडई : बूम जबरन हटाकर निकाली गाड़ी, विरोध पर टोलकर्मियों से मारपीट

नोएडा। जिले में आए दिन टोलकर्मियों से कभी दबंग तो कभी पुलिसकर्मी बदतमीजी करते नजर आते हैं। ताजा मामला एक दारोगा द्वारा टोल प्लाजा पर दबंगई करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो में एक दरोगा ने टोल प्लाजा पर लगे बूम को जबरन हटाकर अपनी गाड़ी निकली। जब टोलकर्मियों ने इसका विरोध किया तो दरोगा ने उनके साथ मारपीट की। दरोगा द्वारा की गई मारपीट की घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मामला जिले के दादरी कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित लुहारली टोल प्लाजा का है।

दरअसल 13 जून को लुहारली टोल प्लाजा पर लगभग 8:00 बजे के करीब वर्दीधारी दरोगा पहुंचा। जहां नियम अनुसार टोलकर्मी गाड़ियों को पास कर रहे थे। इसी दौरान दरोगा टोलकर्मियों पर जबरन अपनी गाड़ी निकालने का दबाव बनाने लगा। इतना ही नहीं कुछ ही देर में दरोगा अपनी गाड़ी से नीचे उतरकर आया और टोल प्लाजा पर लगे बूम को हाथों से हटाकर अपनी गाड़ी निकलवाने लगा। जिस पर टोलकर्मियों ने दरोगा से ऐसा करने से मना किया और विरोध किया वह दरोगा ने टोल कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। दबंग दरोगा द्वारा की जा रही मारपीट की घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। टोल मैनेजर ने पूरे घटना की जानकारी संबंधित थाना पुलिस को दी है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि दरोगा कौन से थाने में तैनात था और कहां से कहां जा रहा था।

एसीपी खुद कर रहे जांच
मामले की जांच एसीपी अमित प्रताप सिंह कर रहे हैं। अमित प्रताप सिंह ने बताया कि टोल मैनेजर की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। टोलकर्मियों के अनुसार दरोगा दादरी की तरफ से सिकंदराबाद की ओर जा रहा था। दरोगा कहां पर तैनात है इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्दी जांच पड़ताल करके संबंधित आरोपी दरोगा पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version