तीन आईएएस अफसरों के तबादले, जल्द जारी होगी सूची

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तबादलों का दौर शुरू हो चुका है। बुधवार को तीन आईएएस अफसरों का तबादला किया गया है। इनमें धनंजय शुक्ला, विजय कुमार और डॉक्टर आदर्श सिंह शामिल हैं। आने वाले दिनों में अन्य अफसरों के तबादलों की भी अटकलें हैं।
आईएएस धनंजय शुक्ला को अपर आयुक्त राज्यकर के पद पर तैनाती दी गई है। जबकि, 2018 बैच के आईएएस अधिकारी आईएएस विजय कुमार को विशेष सचिव खनन का चार्ज हटाकर नियुक्ति विभाग में विशेष सचिव बनाया गया है। वह मथुरा जिले में दो प्रमुख पद पर तैनात रह चुके हैं। वहीं, डॉक्टर आदर्श सिंह को जीएसटी कमिश्नर के पद पर तैनाती दी गई है। आईएएस धनंजय शुक्ला सात साल से विशेष सचिव नियुक्ति के पद पर कार्यरत थे। इनके पास यूपी डेस्को के जीएम की भी जिम्मेदारी थी। धनंजय का 2021 में पीसीएस से आईएएस पर प्रमोशन हुआ था। उन्हें 2015 बैच अलॉट किया गया था। आईएएस ट्रांसफर लिस्ट में डॉ. आदर्श सिंह को अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। वे जीएसटी कमिश्नर के पद पर तैनात किए गए हैं।
आदर्श सिंह को अतिरिक्त प्रभार
आबकारी आयुक्त आदर्श को जीएसटी कमिश्नर के पद पर भी काम करना होगा। दरअसल, मिनिस्ती एस दो महीने की छुट्टी पर गई हैं। इसके बाद आदर्श सिंह को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। वहीं, आईएएस डॉ. मन्नान अख्तर विशेष सचिव खनन के पद पर नियुक्त किए गए हैं।
Exit mobile version