गाजियाबाद : दो हुक्का बार पर पुलिस का छापा, दो गिरफ्तार, कई भागे

गाजियाबाद। पुलिस ने एंजल मॉल में चल रहे हुक्काबार पर छापामारी करके दो लोगों को पकड़ा है। इनमें एक ब्लू कैफे का मालिक तो दूसरा लिकर हाउस का मैनेजर है। दोनों जगहों से पुलिस ने हुक्का, प्लेट, चिलम और तंबाकू बरामद किया है। धरपकड़ के दौरान वहां हुक्का पी रहे लोग भाग निकले।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि कई दिनों से एंजल मॉल में हुक्का बार चलने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस टीम ने पहले ब्लू कैफे पर कार्रवाई की। टीम ने मौके पर मालिक सतीश पुत्र हेमराज निवासी नीलम विहार कौशांबी को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह सोनू के साथ मिलकर हुक्का बार चलाता है। वह कैफे में मैनेजर है। इसके बाद पुलिस ने लिकर हाउस में कार्रवाई कर मैनेजर गौरी शंकर शर्मा पुत्र छज्जू लाल निवासी गाजीपुर दिल्ली को गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में बताया कि कैफे का मालिक सोबी मलिक है। पुलिस ने दोनों जगह से सात हुक्के, पांच प्लेट, सात पाइप, तंबाकू से भरी हुई दो चिलम और पांच खाली चिलम बरामद की हैं।

पुलिस ने लिखाया केस
एसीपी का कहना है कि हुक्का बार चलाने के मामले में निरीक्षक सुमित गुप्ता ने सतीश, गौरीशंकर शर्मा और सोबी मलिक के अलावा सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। फरार आरोपियों को टीम तलाश कर रही है।

Exit mobile version