गाजियाबाद : तेज रफ्तार कैंटर की टक्कर से मां-बेटे की मौत, ड्राइवर भागा

गाजियाबाद। तेज रफ्तार कैंटर ने ओवरटेकिंग के दौरान बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई। युवक अपनी बहन की दवा लेने बाइक से मेरठ जाने को निकला था लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। ड्राइवर वाहन को मौके पर छोड़कर भाग निकला। ऐसे में वहां जाम के हालात भी बन गए।

हादसा गंगनहर पटरी पर पैंगा गांव के पास हुआ। अमिता (48) अपने बेटे रितिक (22) निवासी गांव बसंतपुर सैंथली के साथ बाइक से मेरठ जाने को निकली थी। बताया जाता है कि रितिक दुहाई स्थित आरडी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फाइनल का छात्र था। पिता राजपाल ने बताया कि उनकी बेटी काफी समय से बीमार चल रही है। उसका उपचार मेरठ के एक वैद्य के पास चल रहा है। रविवार सुबह करीब आठ बजे उनकी पत्नी अमिता और बेटा रितिक बाइक से बेटी की दवाई लेने मेरठ जा रहे थे। गंगनहर पटरी मार्ग पर पैंगा गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार मां-बेटा उछलकर कैंटर के पहिए के नीचे आ गए।

ड्राइवर की तलाश में पुलिस
एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को मुरादनगर के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कैंटर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Exit mobile version