गाजियाबाद : मुठभेड़ में पकड़े दो लुटेरे, एक की टांग में लगी गोली

गाजियाबाद। जिले की टीला मोड़ थाना पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि उनके साथ-साथ और कौन-कौन साथी उनके लूटपाट की घटनाओं में उनके साथ देते थे। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इन दोनों बदमाशों ने 30 मई की रात को एक रेस्टोरेंट के बाहर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि थाना टीलामोड़ पुलिस मुखबिर की सूचना पर पंचशील कट के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को भोपुरा की ओर से एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए। जब पुलिस टीम ने बाइक सवार दोनों लोगों को रोकने का प्रयास किया तो वह बाइक मोड़कर सर्विस लाइन की ओर भागने लगे। इसी दौरान उनकी बाइक सर्विस लाइन पर बने सीवर लाइन के ढक्कन से टकरा गई और मौके पर गिर गई। इसके बाद पुलिस को अपने पास आते देख बाइक सवार दोनों लोगों ने पुलिस टीम पर जानलेवा नीयत से फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस टीम को भी फायरिंग करनी पड़ी। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जैसे पुलिस ने गिरफ्तार करके अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मौके का फायदा उठाकर भाग रहे दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गैंग के सदस्यों की तलाश में पुलिस
सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि पूछताछ में एक बदमाश ने अपना नाम अनस और दूसरे बदमाश ने आदिल बताया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि इन्होंने 30 मई की रात को एमके रेस्टोरेंट के पास एक व्यक्ति से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। अनस और आदिल ने यह भी बताया कि लूटपाट के दौरान उनके साथी भी शामिल थे। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। दो बदमाशों के पास पुलिस ने लूट का एक मोबाइल फोन,लूट से 1250 रुपये एक तमंचा, कारतूस, एक चाकू और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है।

Exit mobile version