गाजियाबाद : किसान पर गिरी हाइटेंशन लाइन, मौत, भीड़ ने लगाया जाम

गाजियाबाद। एचटी लाइन टूटकर गिरने से उसकी चपेट में आकर बाइक सवार किसान की शनिवार दोपहर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों समेत गांव वालों ने वहां हंगामा शुरू कर दिया। परिजन पावर कॉर्पोरेशन के अफसरों पर हत्या का मुकदमे और मुआवजने की मांग कर रहे हैं। मामले की जानकारी पर प्रशासनिक अफसर भारी मात्रा में पुलिस बल लेकर मौके पर जा पहुंचे। फिलहाल अफसर परिजनों को समझाने में जुटे हैं।
लोनी क्षेत्र के मंडोला गांव निवासी किसान देवेंद्र बाइक से कहीं जा रहे थे। रास्ते में उनके ऊपर 11 हजार वोल्टेज का बिजली तार टूटकर गिर पड़ा। हाईटेंशन लाइन के करंट से उनका शरीर बुरी तरह झुलस गया और देवेंद्र की मौके पर मौत हो गई। घटनास्थल पर तमाम ग्रामीण इकट्ठा हो गए हैं। लोनी क्षेत्र के एसडीएम और एसीपी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पावर कॉर्पोरेशन कंट्रोल रूम को फोन करके पावर सप्लाई बंद कराई। करीब 2 घंटे हो गए हैं, लेकिन अभी तक कॉर्पोरेशन अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच पाए हैं।
पहले मुकदमा, फिर खुलेगा जाम
ग्रामीणों का स्पष्ट कहना है कि जब तक कॉर्पोरेशन अफसरों पर मुकदमा दर्ज नहीं होता और मृतक परिवार को मुआवजे की बात नहीं होती, तब तक वे शव को नहीं उठने देंगे। हालांकि अफसर उन्हें इस मामले में जल्द प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन दे रहे हैं।
Exit mobile version