गाजियाबाद : पुलिस कमिश्नर के खिलाफ बीजेपी लॉबी, अब सीएम से शिकायत करने जाएंगे मंत्री

गाजियाबाद। जिले में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोत्तरी से बीजेपी नेता सकते में पड़ गए हैं। जनप्रतिनिधियों ने बैठक कर इस मुद्दे पर चर्चा की। बैठक में कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, राज्यमंत्री स्वतंत्रत प्रभार नरेंद्र कश्यप, नवनिर्वाचित सांसद/विधायक अतुल गर्ग, मुरादनगर विधायक अजित पाल त्यागी, धौलाना विधायक धर्मेश तोमर और लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर शामिल हुए। इसमें विधायकों की सुरक्षा हटाने समेत पुलिस के अन्य मामलों पर ऐतराज जताया गया।
बैठक में यह तय हुआ कि इस विषय पर मुख्यमंत्री से भेंट की जाएगी और मजबूती से उनके सामने कमिश्नर के कृत्यों को रखते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की जाएगी। मुख्यमंत्री से मुलाकात हेतु कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा एवं राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप को अधिकृत किया गया। बैठक में दो विषयों पर निर्णय लिया गया कि मुख्यमंत्री से मिलकर जनपद में बढ़ते हुए अपराध और बेलगाम कानून व्यवस्था, कमिश्नर के द्वारा जनप्रतिनिधियों से किये जा रहे दुर्व्यवहार पर कठोर कार्रवाई की मांग की जाएगी। वहीं, बैठक में यह भी तय हुआ कि कार्रवाई में विलंब हुआ तो जनपद के सभी जनप्रतिनिधियों द्वारा दोनों विधायक के समर्थन में अपनी सुरक्षा लौटा दी जाएगी और कार्यवाही होने तक पुलिस कमिश्नर का जनप्रतिनिधियों द्वारा पूर्ण रूप से बॉयकॉट किया जाएगा। किसी प्रकार की बात नहीं की जाएगी।
निलंबन की भी उठी मांग
पुलिस सुरक्षा के मामले में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि उन्होंने विधायकों और सांसदों के साथ मिलकर बैठक की है। बैठक में फैसला हुआ है कि यूपी के सीएम से मुलाकात की जाएगी। उसके बाद भी कार्रवाई नहीं होती है तो आसपास के विधायक, मंत्री और सांसद भी सुरक्षा नहीं लेंगे। उन्होंने मांग की है कि पुलिस कमिश्नर को सस्पेंड किया जाए। पुलिस कमिश्नर के राज में गाजियाबाद का क्राइम ग्राफ बढ़ गया है।
Exit mobile version