गाजियाबाद : लोनी विधायक का आरोप, पुलिस कमिश्नर रच रहे मेरी हत्या की साजिश

नंदकिशोर गुर्जर

गाजियाबाद। बीजेपी के लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर की पुलिस कमिश्नर से ठन गई है। उन्होंने अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि पुलिस कमिश्नर उनकी हत्या की तैयारी में हैं। ऐसे में मैं असुरक्षित माहौल में यहां रहूं या किसी दूसरे राज्य में चला जाऊं।

इससे पहले विधायक ने पांच जून को भी पुलिस अधिकारियों पर गनर हटाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने भी शासनस्तर से स्वीकृत दो गनर उन्हें देने का अपना पक्ष रखा था। जबकि अब उन्होंने अपर मुख्य सचिव (गृह) को एक पत्र भेजा है। इसमें लिखा है कि आज गाजियाबाद पुलिस के द्वारा अनुशासनहीनता करते हुए सुरक्षाकर्मी हटाने संबंधित बयान दिया गया है। इसके बाद मुझे पता चला कि मेरे आवास पर पुलिसकर्मियों को ये कहकर भेजा जाता है कि वे यहां आकर लोकेशन के साथ अपनी फोटो पुलिस लाइन में जमा कर दें। साथ ही लिखकर दें कि हमें अपनी सुरक्षा में रखने से मना कर दिया है। यही प्रक्रिया पूरे चुनाव में अपनाई गई। जिससे मैं चुनाव प्रचार से दूर रहूं और लोनी विधानसभा में भाजपा हार जाए। इस दौरान मेरी हत्या भी कराई जा सके। पुलिस आयुक्त और उनके सहयोगी विपक्ष के साथ मिलकर मेरी हत्या कराने के षड़यंत्र के साथ अपनी गलती छिपाने और एक जनप्रतिनिधि को अपमानित करने के लिए बयान बहादुर बन रहे हैं। जनपद में ऐसी ध्वस्त कानून व्यवस्था और बयान बहादुर अधिकारियों के बीच असुरक्षित माहौल में मैं यहां रहूं या फिर अन्य राज्य में शरण लूं? कृपया मार्गदर्शन करने का कष्ट करें।

प्रशासन को बताया था सपा का एजेंट
विधायक ने दो दिन पहले मतगणना के परिणामों पर कहा था कि प्रशासन सपा का एजेंट बनकर काम कर रहा था। इसीलिए यूपी में भाजपा का परिणाम खराब रहा। इसके सबूत भी देने का उन्होंने दावा किया था।

Exit mobile version