गाजियाबाद : ओयो होटल के बाथरूम में बेल्ट से बंधा मिला युवक का शव

गाजियाबाद। जिले में एक युवक का शव ओयो होटल के बाथरूम में बेल्ट से बंधा हुआ मिलने से हड़कंप मच गया। शव करीब चार दिन पुराना बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव मिलने से होटल के कर्मचारियों और संचालक पर भी सवालिया निशान उठाने शुरू हो गए हैं। पुलिस ने बताया की बदबू आने पर पता चला कि बाथरूम में युवक का शव पड़ा हुआ है। मामला शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के 80 फुटा रोड इलाके का है।

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि ओयो किंग होटल में एक युवक का शव मिला था। होटल के कर्मचारियों ने बताया कि एक कमरे के बाथरूम से बदबू आ रही है जिस पर पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़कर देखा गया तो युवक का शव बेल्ट से बंधा हुआ बाथरुम में पड़ा था। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवक अमरोहा जिले जिले साँथलपुर डबारसी का रहने वाला आकाश है जो की अमरोहा ऊर्जा निगम में संविदाकर्मी के रूप में तैनात है। पुलिस की जांच में अभी पता चला है कि आकाश 3 जून को एक महिला के साथ होटल में आया था। होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि आकाश महिला को होटल में छोड़ने के बाद खाना लेने चला गया था जब वह खाना लेकर लौटा तो होटल में महिला नहीं थी। होटल के कर्मचारियों ने अभी बताया कि उन्होंने 4 जून को ही आकाश को लास्ट बार देखा था।

महिला को तलाश रही पुलिस
पुलिस ने आकाश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक कर रही है और उसे महिला की पहचान कर रही है जो आकाश के साथ होटल में 4 जून को आई थी। इसके अलावा होटल में किस-किस का 4 जून को मूवमेंट हुआ है यह भी पुलिस देख रही है। उधर आकाश के होटल में शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में भी कोहराम मच गया है। एसीपी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस हड़ताल कर रही है जल्द ही आकाश की मौत के राज का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version