महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर। जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आपको बता दे की सालिमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला निभेड़ा गांव के पास बने एक ट्यूबवेल पर पानी पीने के लिए चली गई थी। इसी दौरान वहां मौजूद गैर समुदाय के लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। महिला की शिकायत के बाद सलेमपुर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर जानकारी दी कि उसकी पत्नी बैंक से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान गर्मी अधिक होने की वजह से पीड़ित की पत्नी को प्यास लगी तो वह निभेडा गांव के पास एक ट्यूबवेल पर पानी पीने के लिए रुक गई थी। जैसे ही पीड़ित की पत्नी ट्यूबवेल पर पानी पीने के लिए पहुंची वैसे ही वहां मौजूद निशांत अनुज और विक्रांत ने उसे अकेला देखकर पकड़ लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं तीनों आरोपी पीड़िता को गन्ने के खेत में घसीटते हुए खींचकर ले गए थे। शिकायती पत्र में यह भी आरोप लगाया गया था कि तीनों आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी।
मेडिकल को भेजी पीड़िता
एसपी देहात रोहित मिश्रा का कहना है कि पीड़िता के पति की तहरीर के आधार पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना भी कराया जाएगा और जल्दी न्यायालय में बयान भी दर्ज कराए जाएंगे।
Exit mobile version