अज्ञात युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या, पुलिस शिनाख्त की कोशिश में जुटी

फरीदाबाद। जिले में एक अज्ञात व्यक्ति पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की वारदात सामने आई है। हत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। युवक के शव पुलिस पहचान कराने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। पुलिस घटना का खुलासा करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि जल्द ही हत्या की घटना का खुलासा किया जा सके। मामला फरीदाबाद के दुर्गा बिल्डिंग क्षेत्र का है।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि दुर्गा बिल्डिंग इलाके में एक अज्ञात के शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पल्लव पुलिस टीम ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवक की पहचान नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पहचान का प्रयास शुरू कर दिया है। युवक की पहचान के लिए आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है और संबंधित थाना क्षेत्र में भी जानकारी जुटा जा रही है कि कहीं किसी व्यक्ति की गुमशुदगी तो दर्ज नहीं है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि हत्या आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जा सके।
दूसरी जगह से लाकर फेंकी गई लाश
पल्ला थाना प्रभारी समर सिंह का कहना है कि अज्ञात युवक का शव मिला है। जिस जगह शव बरामद हुआ है वहां से दिल्ली की सीमा पास में है। ऐसे में दूसरी जगह से भी हत्या कर शव यहां फेक जाने की संभावना जताई जा रही। घटना का जल्द खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच की ड्यूटी में बनाई गई है। साथी थाना पुलिस युवक शव की पहचान करने के लिए दिल्ली और यूपी पुलिस से भी फोटो और युवक के हुलिया के आधार पर पहचान करने का प्रयास कर रही है।
Exit mobile version