बेटा-बेटियों के सामने पिता का मर्डर, सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुआ घटनाक्रम

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बड़ी वारदात हो गई। यहां ऐलानिया मर्डर हुआ है। घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में भी रिकार्ड है। पुलिस ने इस मामले में परिजनों की तहरीर पर रंगदारी-हत्या का केस दर्ज किया है। वारदात के वक्त मृतक के बच्चे भी उससे चंद कदम दूर खड़े थे।
मंगलवार रात, मेरठ में थाना नाैचंदी क्षेत्र की जैदी फार्म कॉलोनी निवासी कपड़ा व्यापारी अरशद (30) अपनी दो बेटी और एक बेटे के साथ थाना लोहिया नगर क्षेत्र स्थित एक स्विमिंग पूल में नहाने गए थे। रात में लगभग पौने दस बजे ये लोग वापसी की तैयारी करने लगे, तभी अरशद का पड़ोसी बिलाल अपने कुछ साथियों के साथ स्विमिंग पूल पहुंचा और किसी बात को लेकर अरशद और बिलाल में कहा सुनी चली। कुछ लोग हल्का फुल्का बीच बचाव का प्रयास करते रहे, अचानक बिलाल ने पिस्टल निकाल कर अरशद के सिर में सटाकर गोली मार दी। अरशद मौके पर ही धड़ाम से गिर गया और आरोपी इत्मीनान से फरार हो गए। अरशद की ये हत्या उसके तीनों बच्चों के सामने घटित हुई। जो CCTV कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई। सरेआम हुई हत्या से माहौल का अफरातफरी का बन गया लोग इधर उधर भागे मगर अरशद के बच्चे उसके पास आकर रोने लगे। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि बिलाल ने एक प्रोफेशनल शार्प शूटर स्टाइल में बड़ी ही सहजता से इस हत्या को अंजाम दिया। अरशद के परिवार ने बिलाल पर रंगदारी मांगने और ना देने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई है।
दोनों गुटों में चल रही थी रंजिश
पुलिस के अनुसार दोनों ही पक्ष अपराधी प्रवृति के हैं, खुद मृतक अरशद पर लूट चोरी जैसे 17 मुकदमे हैं। दोनों पक्षों का और अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने बिलाल सहित 5 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है, सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि दोनों पक्षों में लंबे समय से रंजिश चली आ रही है, पहले भी इनमें मारपीट और मुकदमेबाजी हुई है।
Exit mobile version